Saturday 14 April 2018

How to download drivers for laptop computer

How to download drivers for laptop computer (कंप्यूटर ड्राइवर्स कैसे download करे।)


हेल्लो दोस्तों आज में आपके लिये ड्राईवर पैक सलूशन लेके आया हु दोस्तों आप कंप्यूटर चलातें है तो आपको कंप्यूटर की ड्राईवर की समस्या जरुर होती होगी। या आपने कंप्यूटर फोर्मेट किया होगा तो भी आपको कंप्यूटर ड्राईवर बाद में डालना पड़ता है तो आप अलग अलग वेबसाइट से एक एक ड्राईवर download करते होगें। लेकिन में आपको सिंपल download आल कंप्यूटर ड्राईवर download करेगें यह ड्राईवर हर कंप्यूटर लैपटॉप में काम आयेगा। 
यह ड्राईवर आप 2 तरीको से इंस्टोल कर सकतें है।
1. ऑनलाइन इंस्टोल 
2. ऑफलाइन इंस्टोल
हम पहले ऑनलाइन ड्राईवर इंस्टोल करना सीखे। इंस्टोल करने के लिये इस लिंक पर driver क्लिक करे। उसके बाद आपके सामने कुछ एसी स्क्रीन खुलेगी।
help computer all
उसके बाद वेबसाइट के निचे की तरफ जाना आपको 3 तरह के ड्राईवर नजर आयंगे उसमें से आपको Driver Pack Online वाला download करकें इंस्टोल करना तो ऑनलाइन जो भी ड्राईवर की कमी होगी उसके अपने आप download कर देगा यह फाइल kb में download हों जाति है।
2.ऑफलाइन इंस्टोल करने के लिये आपके पास 16 GB डाटा use होगा। लेकिन आपको ऑफलाइन download करना चाहियें क्युकी जिससे आप कभी भी बिना इन्टरनेट से भी इंस्टोल कर सकते है या आप किसी भी कंप्यूटर में यूज़ कर सकतें है मैने भी ऑफलाइन इंस्टोल किया है जिसका में आसनी से किसी भी कंप्यूटर में इंस्टोल कर सकता हु। ऑफलाइन download करने के लिये आपको  driver pack offline full download पर क्लिक करे। 
helpcomputerall.blogspot.com

0 comments:

mere blog par aap blog se related comment kare thanks for you